अंतर्राष्ट्रीय दशहरा उत्सव का आयोजन 24 से 30 अक्तूबर को होगा

http://healtyertips.blogspot.com/
0

ऍफ़ एन बी,कुल्लू-देवभूमि के देवी-देवताओं के मिलन अंतर्राष्ट्रीय दशहरा उत्सव का आयोजन जिला प्रशासन कुल्लू द्वारा 24 अक्तूबर 2023 से 30 अक्तूबर 2023 तक पूरी भव्यता और उत्साह के साथ किया जा रहा है।


 यह त्यौहार  विभिन्न देशों और कई  सांस्कृतिक दलों सहित संगीत उद्योग के ग्यारह सितारों की भागीदारी का साक्षी बनेगा।यह जानकारी अतिरिक्त ज़िला दंडाधिकारी एवं सांस्कृतिक कमेटी के अध्यक्ष अश्वनी कुमार ने दी।

 

उन्होंने कहा कि 25अक्तूबर 2023 को एक सांस्कृतिक परेड का आयोजन किया जाएगा जिसमें विभिन्न सांस्कृतिक मंडलियां शामिल होंगी।इस उत्सव में ऑडिशन के माध्यम से चयनित 235 कलाकार कलाकेंद्र और प्रदर्शनी मैदान के मंच पर अपनी प्रतिभा की प्रस्तुति देंगे।  स्टार कलाकारों में मोनाली ठाकुर, शिंगोट, हार्मनी ऑफ पाइन्स, साज भट्ट, सिमर कौर,

 यूफोनी बैंड,शिवजोत, प्रिंस डांस ग्रुप, शुभांक शर्मा, अभिज्ञ बैंड, शामिल हैं।उन्होंने कहा कि हिमाचल से मुख्य कलाकार ए.सी. भारद्वाज, शुभांक शर्मा, अभिज्ञ बैंड, अनुज शर्मा,विक्की राजटा, सिराजी रोहित चौहान  हैं।  एक्सक्लूसिव पहाड़ी नाइट का आयोजन  30 अक्तूबर को होगा जहां रमेश ठाकुर, कुशल वर्मा,गीता भारद्वाज, बीरबल किन्नौरा  ट्विंकल, जीवन जैसे कलाकार। खुशबू और लाल सिंह अपने प्रस्तुति देंगे।

 उन्होंने कहा कि 30 अक्तूबर को कुल्लू कार्निवल में कुल्लू की गौरवशाली संस्कृति का प्रदर्शन होगा और उत्सव का समापन होगा, इसके लिए कुल्लू प्रशासन दिनरात तत्पर है । प्रतिभागियों और आम जनता के सहयोग से महोत्सव का सफल आयोजन होगा।

 

 

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)

ad